शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2010

कोई BSNL वालों को समझाए भाई

कोई बीएसएनएल वालों को समझाए भाई,  कोई हो तो   मेरी  मदद  करे,
मेरा घर वाराणसी से 40 किमी दूर है,मैं बीएसएनएल का EVDO Card लेना
चाहता हूँ,लेकिन यहाँ पर इसका नेटवर्क काम नहीं करता है,तो मैंने
बीएसएनएल के अधिकारीयों से बातचीत कि तो उन्होंने कहा कि
इसका नेटवर्क अभी बाबतपुर तक ही कार्य करता है,जो कि मेरे

यहाँ से 18 किमी दूर है, अब जबकि बीएसएनएल का नेटवर्क दबेथुआ 
में लग रहा है जो कि मेरे यहाँ से 3 किमी दूर है 
तो मैंने अभी बीएसएनएल के अधिकारी से बात कि तो वे 
बोल रहे है कि पहले आप कार्ड लो तब हम लगायेंगे|
तो भैया,
कोई  इन बीएसएनएल वालों को समझाए कि पहले आप लगायेंगे 
तब न कोई 3500 खर्च करके EVDO Card लेगा न! 
plz कोई अगर हो तो मेरी बात बीएसएनएल वालों तक पंहुचा दें|
मैं आप लोगो का बहुत आभारी रहूँगा|
क्यूंकि मैं पिछले दो सालों से स्लो स्पीड को झेल रहा हूँ|

विजय पटेल का ब्लॉग © 2011 BY VIJAY PATEL